अज्ञात भारी वाहन की टक्कर से स्विफ्ट डिजायर के उड़े परखच्चे एक की गयीं जान 

नवाबगंज (गोण्डा)। बीती रात जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में परसापुर गांव के पास,अयोध्या गोंडा हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई  वा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि,यह हादसा किसी अज्ञात भारी वाहन के स्विफ्ट डिजायर कार को टक्कर मारने से घटित हुआ।

बताते चलें कोतवाली नगर क्षेत्र के गरीबी पुरवा स्थित बूढ़ा देवर के रहने वाले अनिल उपाध्याय बृजेश ननकुने के साथ अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से किसी कार्यवश सोमवार को फैजाबाद गये थे।रात करीब दस बजे जब वह वापस गोण्डा लौट रहे थे तो,नवाबगंज थानाक्षेत्र के परसापुर गाँव के पास अयोध्या-गोण्डा हाइवे पर किसी अज्ञात भारी वाहन ने उनकी कार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी,जिससे कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़
गये।इस भीषण हादसे में कार चला रहे अनिल उपाध्याय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई,तथा कार में सवार बृजेश उपाध्याय व ननकुने गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची नवाबगंज पुलिस ने मृतक अनिल व बृजेश तथा ननकुने को कार का दरवाजा काट कर बाहर निकाला घायलों को एंबुलेंस के द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया तथा मृतक के शव को अन्य कागजी कार्रवाई के उपरान्त पोस्टमार्टम हेतु मुख्यालय भेज दिया।
प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने के साथ घायलों को इलाज के लिये अस्पताल पहुँचा दिया गया है,जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई है । 
आनन्द द्विवेदी 
गोण्डा 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने