प्रयागराज,जेएनएन। प्रयाग जंक्शन से प्रयागराज जंक्शन के बीच बक्‍शी बांध पर रेलवे क्रॉसिंग पर सड़क की गिट्टियां उखड़ गई हैं। इससे लोगों को निकलने में दिक्कत हो रही है। आएदिन ई-रिक्शा समेत अन्य हल्के वाहन संतुलन बिगडऩे से पलट जाते हैं। लोग चोटिल हो रहे हैं। साथ ही सामान का भी नुकसान हो रहा है। करीब एक माह बाद भी इस समस्या का समाधान नहीं किया जा सका।

हर दिन 30 हजार से अधिक लोग गुजरते हैं सड़क से

दरअसल, दारागंज और छोटा बघाड़ा की करीब 30 हजार की आबादी का प्रतिदिन आना-जाना लगा रहता है। बक्‍शी बांध पर सब्जी मंडी होने के चलते शहर के कई इलाके से लोग सब्जी खरीदने आते हैं। ऐसे में मार्ग की बदहाली के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सड़क की मरम्‍मत के लिए कई जिला प्रशासन से लगाई गुहार, लिखा पत्र लेकिन नहीं बनी सड़क

स्थानीय लोगों ने कई बार जिला प्रशासन को पत्र भेजा। लेकिन, अब तक कार्रवाई नहीं की जा सकी। बताया जा रहा है कि रेलवे की जिम्मेदारी बताकर पल्ला झाड़ लिया जाता है। इससे स्थानीय लोगों में रोष है।

अक्‍सर सड़क पर लोग होते रहते हैं चुटहिल

इधर, क्रासिंग खुलने के बाद निकलने वालों में होड़ मच जाती है। जल्दबाजी में लोग फिसलकर गिर जाते हैं। कभी भी हादसा होने की आशंका है। दारागंज के मनोज यादव, विमल मिश्र, प्रभाकर, दीपू जयसवाल, नितिन यादव, मनीष त्रिपाठी व छोटा बघाड़ा के मंजीत यादव, अवधेश कुमार, अरुण यादव समेत सब्जी व्यापारियों ने भी डीएम से समस्या का समाधान कराने की मांग उठाई है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने