यातायात व कोरोना बचाव के नियमों का करें पालन

newimg/24112020/24_11_2020-24brk_22_24112020_447_21097628_0031.jpg
यातायात व कोरोना बचाव के नियमों का करें पालन
बाराबंकी : यातायात और कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करें। इससे हम, हमारा परिवार और समाज सुरक्षित रहेगा। नियमों की अनदेखी हम सभी के लिए जोखिम भरा साबित हो सकता है। यह संदेश एडीएम संदीप गुप्ता ने बतौर मुख्य अतिथि मंगलवार को परिवहन निगम के नए बस अड्डे पर आयोजित कोविड-19 से बचाव को जागरूकता व सड़क सुरक्षा सप्ताह के समापन समारोह के दौरान कहीं।

अधिकारियों ने जागरूकता का संदेश दिया और नियमों के पालन की अपील की। एडीएम ने सड़क सुरक्षा संबंधित विषय पर नशे में, बिना सीटबेल्ट, हेलमेट के वाहन न चलाने की बात कही और रफ्तार पर नियंत्रण की अपील की। सीओ सिटी सीमा यादव ने अपील की कि वाहन चलाते समय नियमों का पालन करें। वाहन को सड़क पर ऐसे न खड़ी करें जिससे जाम, दुर्घटना या असुविधा हो। जीजीआइसी की प्रधानाचार्या पूनम सिंह के नेतृत्व में विद्यालय की बालिकाओं ने सड़क सुरक्षा संबंधित विषय पर गीत प्रस्तुत कर लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया। कार्यक्रम के दौरान वाहन चालकों को सुरक्षित ड्राइविग के टिप्स भी दिए गए। कोविड-19 से बचाव के लिए निगम की बसों पर स्टीकर भी सभी अधिकारियों के साथ चस्पा किए। इससे पहले सड़क सुरक्षा विषय पर वहां मौजूद सभी लोगों को शपथ ग्रहण कराई गई और हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया। कार्यक्रम के अंत में जीजीआइसी की छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया।

कार्याक्रम में सीओ सिटी सीमा यादव, प्रशिक्षु सीओ शाहिदा नसरीन, एआरटीओ प्रशासन पंकज सिंह, प्रवर्तन डॉ. सर्वेश गौतम, पीटीओ उमाशंकर मिश्र, डीआइओएस राजेश कुमार वर्मा, बीएसए वीपी सिंह, सहायक अभियंता पीडब्ल्यूडी ओपी चौरसिया, नेत्र सर्जन डॉ. संजय कुमार, प्रधानाचार्य जीजीआइसी पूनम सिंह, एआरएम आरएस वर्मा आदि मौजूद थे।


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने