गोण्डा:  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का लखनऊ से बलरामपुर जाते समय करनैलगंज में प्रगतिशील छात्र सभा के जिला महासचिव आयुष शुक्ला के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। 
लखनऊ से बलरामपुर जाते समय करनैलगंज के बस स्टाप चौराहे पर शिवपाल यादव का आयुष शुक्ला के नेतृत्व में फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। 
करनैलगंज में किये गये स्वागत से अभिभूत श्री यादव ने कहा कि आयुष शुक्ला प्रसपा का कार्यकर्ता तो है ही, कार्यकर्ता के साथ हमारे बेटा के समकक्ष भी है। उन्होंने कहा कि अगली बार जब भी गोण्डा आयेंगे तो आयुष शुक्ला के घर पर जरूर आयेंगे। श्री यादव ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि यदि 2022 में हमारी सरकार बनेगी तो बेटियों की सुरक्षा हमारी प्रथम प्राथमिकता होगी तथा प्रदेश में सरेआम थानों पर हो रही दलाली को बंद कराया जायेगा।
 इस मौके पर छात्र सभा के प्रदेश सचिव अंकित शुक्ला, सुरेश शुक्ला , जामाल मो चौधरी , ब्राह्मण सभा के जिला अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला शिवम, राजा बाबू तिवारी, रईस अहमद, श्रीराम तिवारी, हर्षित तिवारी, संजय दुबे, रिंकू शर्मा, कमल निषाद, अभिषेक सिंह आदि सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

सूरज कुमार शुक्ला 
गोण्डा 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने