ड्रमंडगंज। हलिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित भैंसोड़ बलाय पहाड़ गांव के पास सोमवार की शाम तेज गति ट्रक की चपेट में आकर एक बालक की मौत हो गई । ग्रामीणों ने भाग रहे ट्रक व चालक को पकड़ लिया।
थाना क्षेत्र के भैंसोड़ वलाय पहाड़ निवासी बबलू केशरी का 10 वर्षीय पुत्र आकाश सड़क पार कर रहा था। उसी दौरान मिर्जापुर की ओर से तेजगति से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ट्रक को रोक लिया और चालक को पकड़ लिया। दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर जुटी भीड़ के कारण जाम लग गया। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज योगेंद्र पांडेय ने जाम खुलवाने की कोशिश की पर जाम देर शाम तक लगा रहा। उसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम लालगंज जंग बहादुर यादव ने लोगों को समझा कर जाम समाप्त कराया। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए दिया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि फोरलेन सड़क निर्माण कार्य करा रही कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही से उड़ रही धूल के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं। कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा उड़ रही धूल से बचाव के लिए पानी का छिड़काव नहीं कराया जा रहा है।
ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो छात्राएं घायल
नरायनपुर। अदलहाट थाना क्षेत्र के सिकिया बाईपास त्रिमुहानी अंधा मोड़ के पास दोपहर बाद सड़क पार करते समय टैक्टर की चपेट में आने से दो छात्राएं घायल हो गईं। स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्राओं को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
क्षेत्र के कुंडाडीह निवासी 17 वर्षीय आकांक्षा गुप्ता पुत्री अरविंद गुप्ता और 17 वर्षीय कुमारी अल्का पुत्री घनश्याम क्षेत्र के रामप्रसाद बालिका इंटर कालेज शेरपुर से पढ़कर घर वापस आ रही थी कि सिकिया बाईपास त्रिमुहानी अंधा मोड़ पर सड़क पार करते समय ट्रैक्टर की चपेट में आने से घायल हो गईं। ट्रैक्टर के अन्दर साइकिल का पहिया फंस गया था। ट्रैक्टर चालक ज्ञानपुर भदोही का निवासी है। जो टैक्टर को लेकर चन्दौली से राबर्ट्सगंज की तरफ जा रहा था। दोनों छात्राओं को इलाज के लिए नरायनपुर स्थित निजी चिकित्सालय में स्थानीय लोगों ने भर्ती कराकर परिजनों को सूचना दिया।
मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर ओवरब्रिज के पास हुआ हादसा
जिगना। थाना में ओवरब्रिज के पास ट्रक की चपेट में आने से सोमवार को एक बाइक सवार घायल हो गया। बाइक सवार इद्रीश अली (45) निवासी दोहथा थाना मांडा, प्रयागराज सोमवार को सुबह करीब 11.30 बजे नरोइया बाजार से घर की ओर लौट रहा था। ओवरब्रिज से उतर कर डिवाइडर के पास जैसे ही पहुंचा कि मिर्जापुर की तरफ से तेज रफ्तार आ रहे 12 चक्का ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक का चक्का उसके पैर पर चढ़ गया। घटना बाद ट्रक चालक मौके पर वाहन छोड़कर भाग गया। हेलमेट लगाए व्यक्ति के मुंह और नाक में भी गंभीर चोटें आईं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सर्रोई पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक प्रणय प्रसून श्रीवास्तव ने बताया कि बाइक में मौजूद कागजात के आधार पर घायल के पते के आधार पर उसके परिजनों को खबर दे दी गई है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने