उतरौला(बलरामपुर)
डाकघर उतरौला के सामने अवैध रूप से किए गए अतिक्रमण के चलते आने वाले ग्राहकों व आधार कार्ड बनानवाने वाले लोगों को बेहद दुश्वारियां का सामना करना पड़ता है। 
डाकघर उतरौला के मुख्य द्वार पर पान की ढाबली, होटल, ठेला खोमचा आदि ने अवैध रूप से स्थाई तथा अस्थाई रूप से अतिक्रमण कर रखा है जिसके चलते डाकघर आने वाले ग्राहकों व आधार कार्ड बनानवाने वाले लोगों को अपना वाहन पार्क करने में भारी असुविधाओं का सामना करना पड़ता है मजबूरी वश लोग सड़क की पटरी पर ही अपना वाहन खड़ा करते हैं। जिससे पूरा दिन डाक घर के सामने मुख्य मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रहती है।
*उप डाकपाल नरेद्र प्रताप ने बताया कि डाक घर के मुख्य द्वार पर किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाए जाने एवं मुख्य द्वार पर अवैध रूप से रखी गई पान की ढाबली में बैठे अराजक तत्वों द्वारा डाकघर में आधार कार्ड बनवाने व अन्य सेवाओं के लिए सौदेबाजी कर डाकघर कार्यों के लिए अवैध रूप से धन उगाही कर डाकघर की छवि खराब करने वाले बाहरी अराजक लोगों पर उचित विधिक कार्यवाही किए जाने के लिए उप जिला अधिकारी उतरौला अरुण कुमार गौड़ सहित अन्य प्रशासनिक व संबंधित अधिकारियों को लिखित शिकायती पत्र भेजा जा चुका है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई*।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने