उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा का हुआ भव्य स्वागत।
जनपद वापसी पर विद्यालय परिवार व अन्य सामाजिक लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा का किया स्वागत।
कर्मचारियों के अधिकारों की रक्षा करना एवं अपनी मांगों को शासन से पूर्ण कराना होगी प्रथम प्राथमिकता-अजय शर्मा
चित्रकूट, 18 नवम्बर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ के हाल ही में संपन्न प्रदेशीय निर्वाचन में मतगणना के पश्चात् लखनऊ में नवनिर्वाचित घोषित किए गए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा का अपने ग्रह जनपद चित्रकूट वापसी पर भव्य स्वागत किया गया। जनपद वापसी के समय रास्ते में विभिन्न जनपदों के शिक्षणेत्तर साथियों के द्वारा स्वागत कर बधाई दी गई इसी क्रम में जनपद चित्रकूट में भी शिक्षणेत्तर कर्मचारियों एवं अन्य सामाजिक संगठनों द्वारा बधाई देते हुए अभिनंदन किया गया। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा स्थानीय विद्यालय चित्रकूट इंटर कॉलेज कर्वी में प्रधान लिपिक के पद पर कार्यरत हैं, प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित होने के पश्चात् विद्यालय प्रथम आगमन पर विद्यालय परिवार के मुखिया प्रधानाचार्य डॉ0रणवीर सिंह चौहान जी के नेतृत्व में पूरे विद्यालय के शिक्षक शिक्षणेत्तर परिवार ने विद्यालय में उनका फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया तथा मिठाईयां बांटी।
इस अवसर पर नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा ने उन पर विश्वास करने के लिए पूरे प्रदेश के शिक्षणेत्तर कर्मचारियों का एवं सम्मान करने के लिए विभिन्न संगठनों के साथियों एवं विद्यालय परिवार का आभार जताते हुए कहा कि उनके प्रदेश महामंत्री कार्यकाल में उनकी प्राथमिकता कर्मचारियों के हितों की रक्षा करना एवं सरकार तक अपनी मांग पहुंचाना रहा है आज भी अध्यक्ष के रूप में उनकी प्रथम प्राथमिकता शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के अधिकारों की रक्षा करना व संगठन की बहुप्रतीक्षित लंबित मांगों योग्यता धारी शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के शिक्षक पद पर पदोन्नति, 30 दिनों के उपार्जित अवकाश का नकदीकरण, पुरानी पेंशन बहाल करना, चिकित्सीय भत्ते की सुविधा आदि को शासन स्तर पर संगठनात्मक एवं संघर्ष के माध्यम से पहुंचा कर उनके शासनादेश निर्गत कराना होगा।
विद्यालय प्रधानाचार्य डॉ0रणवीर सिंह चौहान ने कहा कि यह विद्यालय एवं जनपद दोनों के लिए गौरव की बात है कि अजय शर्मा जी अपने जुझारू एवं संघर्षशील प्रवृत्ति के कारण इतने बड़े कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित हुए और उन्हें पूरे प्रदेश के कर्मचारियों का स्नेह प्राप्त हुआ विद्यालय परिवार एवं विद्यालय प्रबंध समिति को उन पर गर्व है
रिपोर्ट
संदीप द्विवेदी

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने