अम्बेडकरनगर। टांडा प्रदेश सरकार ने पावरलूम बुनकरों की विद्युत दर मे छूट की प्रतिपूर्ति योजना की मांगो को लेकर डालीबाग लखनऊ, में 25 नवम्बर को दोपहर एक बजे बैठक बुलाई है जिसमे सभी बुनकर प्रतिनिधियों से शामिल होने का अनुरोध किया है। उत्तर प्रदेश शासन के अनुसचिव सत्येंद्र प्रताप सिंह ने बुनकर प्रतिनिधियों को शासन की तरफ से पत्र भेजकर लखनऊ में हथकरघा एवं वस्त्रोद्योग मंत्री की अध्यक्षता में पावरलूम बुनकरों को विद्युत दर में छूट की योजना के संदर्भ में बुनकर संगठनों की मांगों के संबंध में बैठक आहूत की है।
भेजे गए पत्र में अनुसचिव ने बताया कि पावरलूम बुनकरों को विद्युत घर में छूट की प्रतिपूर्ति योजना के संबंध में उनके संगठनों की मांगों के संबंध में माननीय मंत्री 25 नवंबर को दोपहर 1:00 बजे खादी ग्रामोद्योग बोर्ड तिलक मार्ग डालीबाग लखनऊ में बैठक आहूत की है जिसमें समय से पहुंचकर बैठक में शामिल होने का अनुरोध किया है।
जिसकी प्रतिलिपि आयुक्त व निदेशक हथकरघा व वस्त्र उद्योग निदेशालय कानपुर समेत 5 स्थानों पर भेजी है इसके अलावा अशोक धवन सदस्य विधान परिषद वाराणसी, रफीक अंसारी मेरठ, अरशद जमाल पूर्व चेयरमैन मऊ, कासिम अंसारी अध्यक्ष बुनकर एकता विकास समिति टांडा ,विनीत शारदा मेरठ समेत बुनकर प्रतिनिधियों को बैठक में शामिल होने की सूचना भेजी है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने