चित्रकूट:- हर साल की तरह इस साल भी नवम्बर माह को यातायात माह के रूप में मनाने का जनपद में शुरुआत की गई। जिलाधिकारी शेषमणि पांडेय तथा पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने आज पटेल तिराहा कर्वी से यातायात माह नवंबर 2020 की रैली का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया।

सोमवार को यातायात माह का शुभारम्भ करते हुए जिलाधिकारी शेषमणि पांडे ने कहा कि आज यातायात माह का शुभारंभ किया गया है। जागरूकता ही बचाव है, हम लोग निरंतर जनपद में अभियान चलाते रहते हैं कि लोग यातायात के नियमों का पालन करें। कहा कि शासन से निर्देश प्राप्त हुए हैं कि किस प्रकार से यातायात को सुगम बनाया जाए उन्होंने कहा कि लोग हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें। अपने आप को बचाएं तथा और लोगों को बचाए मेरी यही सब से अपील है।
पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने कहा कि दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें तथा चार पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट अवश्य पहने। नशे की हालत पर वाहन न चलाएं, मोटरसाइकिल पर दो से अधिक सवारी न बैठे तथा नींद व झपकी आने पर वाहन न चलाएं। वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग न करें। आप लोग यातायात नियमों का पालन करें और सुरक्षित यात्रा करें मेरी यही सब लोगों से अपील है। तथा जो शासन से यातायात नियमों के पालन के लिए निर्देश दिए गए हैं उनका अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।

रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष चंद्र प्रकाश खरे, पंकज अग्रवाल, हरिओम करवरिया, व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष ओम केसरवानी, राहुल गुप्ता सहित अन्य जनप्रतिनिधि तथा अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरूप पांडेय, उप जिलाधिकारी कर्वी राम प्रकाश, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर रजनीश कुमार यादव, ट्रैफिक इंचार्ज घनश्याम पांडे, योगेश कुमार यादव सहित संबंधित अधिकारी वह विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राएं मौजूद रहे
रिपोर्ट
संदीप द्विवेदी 
ब्यूरो चीफ  
हिंदी संवाद न्यूज

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने