ब्रेकिंग।।कुंडा।।प्रतापगढ़ में बारातियों से भरी बोलेरो गुरुवार देर रात खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पुरुष, महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। आधी रात बाद हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। एसपी अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे। कुंडा थाना क्षेत्र के चौंसा जिरगापुर निवासी संतलाल यादव के बेटे सुनील यादव की गुरुवार को शादी थी। बारात नवाबगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर में गई थी। वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात बच्चों समेत 14 लोग बोलेरो से कुंडा स्थित गांव  लौट रहे थे।
*प्रतापगढ़ हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख*
गुरुवार देर रात प्रतापगढ़ में हुए हादसे के दौरान छह बच्चों समेत 14 लोगों की मौत पर सीएम योगी ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने अफसरों से पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।
नवाबगंज के शेखपुर गांव में आयोजित शादी समारोह मातम में बदल गया। बताते हैं कि शादी समारोह में शामिल होने के बाद कई मेहमान बोलेरो से रात में ही घर के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन कुछ ही दूरी पर पहुंचने के बाद बारातियों से भरी बोलेरो हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बोलेरो में बैठे सभी बारातियों की मौत हो गई। हादसे की सूचना जैसे ही शादी में शामिल अन्य लोगों को मिली तो वहां मातम छा गया। बारात छोड़कर लोग घटनास्थल और अस्पताल पहुंचने लगे। हादसे की खबर से शादी समारोह में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।  12 लोग जिगरापुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग दूसरे गांव के निवासी है।

प्रतापगढ़ सोनू यादव की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने