☛ जिले में आज 25 और मिले हैं नए कोरोना संक्रमित केस, इन्हें मिलाकर 5182 हो गई है संख्या, इनमें से 4779 लोग हो चुके हैं अब तक ठीक, जबकि 85 लोगों की हो चुकी है मौत ।
☛ कोरोना के चलते आज से खुले आठ माह से बंद जिले के सभी डिग्री और सेल्फ फाइनेंस कालेज, पहले दिन कालेजों में छात्रों की संख्या रही कम, थर्मल स्क्रीनिंग के बाद दिया गया प्रवेश 
☛ नरौरा का सर्राफ रोहतास वर्मा हत्याकांड, 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, रविवार देर शाम बाईक सवार तीन बदमाशों ने दुकान में घुसकर कर दी थी ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या ।
1. घटना के विरोध में नरौरा में आज सभी बाजार रहे बंद, बदमाशों में एक ने ढाटा, बाकी दो ने मुंह पर लगा रखे थे मास्क, दुकान में नही की कोई लूटपाट, आज देर शाम मेरठ रेंज के आईजी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण ।
2. एसपी क्रांईम शिवराम यादव ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए स्वाट, तेज तर्रार थानेदार और पुलिसकर्मियो की टीमे की गठित, सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाशों की सुरागकशी के लिए उनके फोटो मीडिया में किए जारी ।

☛ जिले की सीमा में दाखिल होने वाले वाहन चालको की सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र और दनकौर रोड बॉर्डर पर एंटीजन कोरोना की गई जांच, पुलिस और स्वास्थ्य कर्मी रहे तेनात, दोनों स्थानों पर की गई जांच में किसी में भी कोरोना के नही मिले लक्षण 
☛ जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक, डीएम रविन्द्र कुमार ने अपेक्षित प्रगति नहीं होने पर एआरटीओ प्रवर्तन आनंद निर्मल से मांगा स्पष्टीकरण, वेतन रोकने के आदेश किए जारी ।
1. सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए ओवर स्पीडिंग, शराब पीकर वाहन चलाने, ओवर लोडिंग और नियमों का पालन ना करने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध अभियान चलाने के दिए निर्देश, कहा जुर्माना वसूली और नियमानुसार की जाय विधिक कार्यवाही ।
2. सड़क किनारे विधुत पोल और पेड़ बने है शहर में जाम की समस्या, ट्रेफिक पुलिस ने डीएम को दी जानकारी, जिस पर डीएम ने एक सप्ताह में विद्युत पोल शिफ्ट कराये जाने और सड़क किनारे पेड़ों को नियमानुसार हटवाये जाने के दिए निर्देश 

☛ चोला चौकी क्षेत्र के गांव शेरपुर माजरा गांगरोल के जंगल में अज्ञात बाइक सवार शिकारियों ने हिरण और नील गायों को घेरकर शिकार करने का किया प्रयास, कई राउंड की फायरिंग, खेतों में काम कर रहे किसानों के आने पर बाईक सवार शिकारी मौके से हुए फरार ।
☛ खुर्जा में रोडवेज अड्डे के निकट बजरंगियों ने एक
 युवक को घेरकर लाठी-डंडों से पीटा, इस दौरान गोलियां चलने से युवक हुआ घायल ।
1. गांव किला मवई का रहने वाला है घायल युवक मनोज, पुलिस ने उसकी मां बलवीरी की तहरीर पर बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक प्रवीन भाटी समेत 8 के 

☛ भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील उर्फ वीर बहादुर सिंह के साथ मारपीट और लूट का मामला, बदमाशों पर कोई कार्रवाई ना होने पर संगठन के लोगों ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन, आत्मदाह की दी चेतावनी ।
1. आरोप 21 नवंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ भईपुर चौराहे पर बदमाशों ने की थी मारपीट और लूटपाट, घटना की सूचना देने पर पुलिस ने उल्टे उन्हें ही थाने में ले जाकर कर दिया था बंद, प्रदर्शन में संजय सिंह, राकेश शर्मा, तेजवीर सिंहस दीपक चौधरी आदि रहे शामिल 
           
☛ उत्तर प्रदेश में शादी हो या धर्म-कर्म, 100 से अधिक लोगों को अनुमति नहीं, योगी सरकार ने जारी किए नए निर्देश ।

☛ बारात लेकर निकले दूल्हे राजा को मास्क ना लगाना पड़ा भारी, जयपुर के विश्वकर्मा क्षेत्र में सोमवार शाम पुलिस ने दूल्हे का मास्क नहीं लगाने पर 500 रुपए का काट डाला चालान, राजस्थान में बढ़ते कोरोना केसों के बीच पुलिस की यह सख्ती चर्चा का बनी है विषय ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने