बुलंदशहर ☛ रविवार शाम हुई हल्की बारिश ने दीपावली पर जिलेभर में बेधड़क हुई आतिशबाजी के बाद बढ़े प्रदूषण को धो डाला, एक्यूआई में 154 अंक की आई गिरावट, 443 से गिरकर 289 पर पहुंचा ।
1. हवा स्वच्छ होने से लोगों को मिली राहत, बारिश ना होती तो पटाखों का प्रदूषण अगले एक पखवाड़े तक लोगों को करता परेशान ।

l☛ शहर कोतवाल अखिलेश त्रिपाठी का चला हंटर, ऊपरकोट इलाके में स्टंट कर रहे छह युवकों को पकड़कर हवालात की खिलाई हवा, धारा 151 में किया  मामला दर्ज अब बिजली की समस्या का एक ही छत के नीचे होगा समाधान, एमडी के आदेश पर अधिकारियों ने माह में दो दिन कैंप लगाने की तैयारी की पूरी, इन कैंपों में नए बिजली कनेक्शन से लेकर बिजली बिलों की त्रुटियों को किया जाएगा 
1. आज 12 और मिले है नये संक्रमित केस, इनमें एक संक्रमित की उपचार के दौरान हो गई है मौत, इन्हे मिलाकर जिले में अब 4967 हो गई है संख्या, इनमें से 4579 लोग हुए है अभी तक ठीक, जबकि 80 लोगों की हो चुकी है मौत ।

☛ सिटी क्षेत्र के देवीपुरा निवासी रतन प्रकाश की हुई है कोरोना से मौत, मृत्यु के बाद लिया गया था उसका सैम्पल, जिसकी आज जांच रिपोर्ट आई है पाॅजीटिव ।
1. असम में तेनात आर्मी का जवान अनुज लोधी भी कोरोना से हारा जिन्दगी की जंग, बुलंदशहर जिले के गांव इमलिया का है रहने वाला, दीवाली की छुट्टी पर आया हुआ था गांव, तबियत खराब होने पर दिल्ली के बेस आर्मी अस्पताल में तोड़ा दम तोड़ा
☛ अनूपशहर क्षेत्र के गांव शेरपुर में सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित एलएलबी की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, नामजद आरोपियों ने दी थी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी 
1. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने से क्षुब्ध होकर आत्महत्या का उठाया कदम, घटना से पुलिस महकमे में हडकंप, एसएसपी ने उक्त प्रकरण में लापरवाही पर विवेचक विजय लाठी को किया सस्पैड ।
2. सीओ और कोतवाल की उक्त प्रकरण में लापरवाही की भी होगी जांच, एसपी क्रांइम शिवराम यादव को 24 घंटे के भीतर जांच करने के दिए गए हैं आदेश 
☛ खुर्जा क्षेत्र में झमका फ्लाईओवर के निकट हादसे में एक महिला की मौत, सिकंदराबाद निवासी रजनीश पत्नी फूलमाला और पिता के साथ बाईक से जा रहा था अलीगढ़ ।
1. झमका फ्लाईओवर पर बाईक संतुलन बिगड़ने पर गिरी, महिला फूलमाला की मौत, पति और ससुर घायल 
☛ खुर्जा क्षेत्र के मुहल्ला सराय मुर्तजा में ट्रांसफार्मर के पास लगे नल पर पानी पी रहे एक युवक की करंट उतरने से मौत, इसी मुहल्ले का रहने वाला है मृतक युवक शानू, सेंटर पाॅटरी एरिया में मछली बेचने का करता था कार्य ।☛ जिला पंचायत चुनावों में निषाद पार्टी उतारेगी प्रत्याशी, आज जिला कार्यालय पर हुई बैठक में लिया गया निर्णय, प्रदेश प्रभारी सरवन निषाद ने की अध्यक्षता, नरेन्द्र कश्यप ने किया संचालन ।
1. प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल ने कहा, निषाद पार्टी आने वाले जिला पंचायत और ग्राम प्रधानी के मजबूती के साथ लडेगी चुनाव, जनता अब परिवर्तन का बना चुकी है मन ।

☛ गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में डॉ आशीष गौतम ने एक युवक को दिया नया जीवनदान, सड़क हादसे में उसके सीने में घुस गई थी लोहे की रॉड, बचने की नही थी कोई उम्मीद ।
1. डॉ गौतम ने बताया लोहे की 16 मीमी मोटी एगल युवक के पहुंच गई थी फेफड़ों तक, जिसके कारण उसकी दाईं inch छाती में गहरा हो गया था घाव और कई पसलियां भी गई थी टूट ।
☛ सर्दी के मौसम में वृंदावन के श्री बांकेबिहारी मंदिर में ठाकुर जी के दर्शन का बदला समय, अब सुबह देर से जागेंगे और शाम को जल्दी सो जाएंगे ठाकुर जी ।
1. अब सुबह 8.55 बजे होगी श्रृंगार आरती, राजभोग आरती का समय दोपहर 12.55 बजे तक रहेगा, इस तरह दोपहर 12.55 बजे तक भक्त कर सकेंगे दर्शन ।
2. शाम को दर्शन का समय पूर्व समय से एक घंटे पहले हो जाएगा शुरु, अब 4.30 बजे से रात 8.30 बजे तक ठाकुर जी के होंगे दर्शन ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने