भदोही की ज्ञानपुर सीट से लगातार 4 बार से रहें विधायक विजय मिश्रा की मुसीबतें अब दिन ब दिन तेजी से बढ़ती ही जा रही हैं । उन पर एक युवती ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है । आर्केस्ट्रा में काम करने वाली वाराणसी की युवती के अनुसार विधायक ही नहीं उनके बेटे और परिवार के ही एक अन्य सदस्यों ने भी रेप किया । विधायक की ताकत के कारण पहले वह डर कर मुंबई चली गई थी । युवती की तहरीर पर विधायक समेत तीनों के खिलाफ गोपीगंज थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

 

भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह पूरे मामले की जानकारी दी। युवती के अनुसार 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान उसे टीम के साथ प्रचार-प्रसार के लिए बुलाया गया था। उस दौरान असलहा दिखाकर विधायक ने कई बार उसके साथ दुराचार किया। 

 

उनके बेटे विष्णु मिश्रा और परिवार के ही विकास मिश्रा ने भी रेप किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इससे वह डरकर मायानगरी (मुंबई) चली गई। पीड़िता ने कहा कि इन दिनों उनके जेल में उसे न्याय की आस जगी। इस पर वह न्याय की गुहार लगाने पहुंच गई। 

 

गोपीगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक कृष्णानंद राय ने बताया कि विधायक विजय मिश्रा, बेटे विष्णु मिश्रा व विकास मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376डी, 342 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ज्ञानपुर भेजा गया है। दावा किया कि दोनों आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल रवाना किया जाएगा। 

 

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से लगातार विधायक पर शिकंजा कसा जा रहा है। रिश्तेदार ने विधायक के परिवार पर प्रॉपर्टी हड़पने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। उसी मामले में विधायक को एमपी से पकड़ा गया था। इन दिनों वह आगरा जेल में बंद हैं। एमएलसी पत्नी रामलली मिश्र को सशर्त हाईकोर्ट से जमानत मिली है। उसी मामले में आरोपित बेटे विष्णु मिश्रा फरार चल रहे हैं।


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने