फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बनकर पहुंचे तीन युवक एक कैब चालक से कार लेकर फरार हो गए। पीड़ित कार चालक ने कोतवाली सेक्टर-24 में एफआइआर दर्ज कराई है। मूलरूप से मैनपुरी के रहने वाले प्रशांत कुमार खोड़ा गाजियाबाद में रहते हैं। वह अपनी कार एक एप आधारिक कैब में चलाते हैं। 18 अक्टूबर की शाम करीब आठ बजे वह सिटी सेंटर के पास मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर चार के पास मौजूद थे व बुकिंग का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान तीन युवक वहां पहुंचे और अपने को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताते हुए कहा कि तुमने इस गाड़ी की किस्त नहीं जमा की है। इस बात पर यकीन कैब चालक को इस लिए हो गया क्योंकि लॉकडाउन के दौरान वह किस्त का भुगतान नहीं कर सका था।

आरोपितों ने कहा कि कार को वह फाइनेंस कंपनी के दफ्तर ले जाएंगे। इसके बाद आरोपितों के मांगने पर उसने चाबी दे दी। आरोपितों ने उससे कहा कि अगले दिन सुबह आकर कंपनी के दफ्तर से रसीद लेना। पीड़ित का कहना है कि जब वह अगले दिन दफ्तर पहुंचे तो पता लगा कि वहां उनकी गाड़ी मौजूद नहीं है। फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से पता लगा कि वहां से कोई भी व्यक्ति गाड़ी लेने नहीं गया है। पीड़ित का आरोप है कि तीन व्यक्तियों ने फर्जी फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बनकर धोखे से उनकी कार लेकर गए हैं। पीड़ित की शिकायत पर अब कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू की है
एसीपी द्वितीय रजनीश वर्मा ने कहा कि फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बनकर आरोपित आए थे। घंटो चालक के साथ रहे हैं। लूट का मामला नहीं है। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।
हिन्दी संवाद के लिए श्री अभिषेक शर्मा की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने