अब कोटे की दूकानों से कार्डधारकों को मिलेगा तीन माह का चीनी             

-----------------------------

बलरामपुर /अन्त्योदय श्रेणी के लाभार्थियों हेतु माह अक्टूबर, नवम्बर एवं दिसम्बर, 2020 के लिए अनुमन्य 03 किग्रा0 प्रति कार्डधारक चीनी एक साथ माह अक्टूबर, 2020 में उपभोक्ताओं में वितरित की जायेगी।

अन्त्योदय कार्डधारकों को चीनी का वितरण रु0 18 प्रति किग्रा0 प्रति कार्ड की दर से किया जायेगा
 जिला पूर्ति अधिकारी कुँवर दिनेश प्रताप सिंह ने बताया है कि आयुक्त खाद्य तथा रसद विभाग उ0प्र0 द्वारा निर्देशित किया गया  है कि अन्त्योदय श्रेणी के लाभार्थियों को माह अक्टूबर, नवम्बर एवं दिसम्बर, 2020 के लिए अनुमन्य 03 किग्रा0 प्रति कार्डधारक चीनी एक साथ माह अक्टूबर, 2020 में उपभोक्ताओं में वितरित किया जायेगा। चीनी का वितरण  21 अक्टूबर, 2020 में प्रारंभ होने वाले द्वितीय चक्र (दिनांक 21 अक्टूबर से 30 अक्टूबर, 2020) में किया जायेगा। चीनी वितरण के संबन्ध में पोर्टिबिलिटी की सुविधा अनुमन्य नहीं होगी। लाभार्थी(अन्त्योदय कार्डधारक) अपनी मूल उचित दर दुकान से ही चीनी प्राप्त कर सकेगे। अन्त्योदय कार्डधारकों को चीनी का वितरण 18 रु प्रति किग्रा0 प्रति कार्ड की दर से किया जायेगा । भविष्य में चीनी के थोक मूल्य में बढ़ोत्तरी/कमी के आधार पर बाजार दर के अनुसार दर का निर्धारण किया जायेगा।

          उक्त के दृष्टिगत जनपद के समस्त अन्त्योदय राशनकार्ड धारकों को सूचित करते हुये कहा है कि माह अक्टूबर में दिनांक 21 अक्टूबर से 30 अक्टूबर में होने वाले द्वितीय चक्र के वितरण में 03 किग्रा0 चीनी प्रति कार्ड करना सुनिश्चित करे लें ।

                          ------------------------
हिन्दीसंवाद के लिए उमेश चन्द्र तिवारी बलरामपुर

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने