अहरौरा। वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की देर रात चित विश्राम तिराहे के पास तेज गति से आ रहा हाईवा अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे मौजूद गुमटी को रौंदते हुए दुकान में घुस गया। दुर्घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।
सोनभद्र से वाराणसी की ओर जा रहा हाईवा जैसे ही चित्त विश्राम तिराहे के पास पहुंचा कि अनियंत्रित हो गया। सड़क के किनारे मौजूद चाय पान की गुमटी और अन्य दुकानों को क्षतिग्रस्त करते हुए एक दुकान में घुस गया। घटना शुक्रवार की देर रात की होने के चलते मौके पर कोई मौजूद नहीं था, नहीं तो जान माल की क्षति से इंकार नहीं किया जा सकता। दुर्घटना में सोहनलाल के सब्जी की दुकान, अनवर अंसारी की गुमटी व सेल्फ डायमो एवं रिपेयरिंग की दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। सुभाष मौर्य का टीन शेड भी पुरी तरह उखड़ गया, मकान भी बुरी तरह ध्वस्त हो गया। दुकान पर सोने वाले मजदूर तबके के लोग हादसे के दौरान मौजूद नहीं रहे थे अन्यथा जानमाल की क्षति हो जाती। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। दुकानदारों ने क्षतिपूर्ति के लिए ट्रक मालिक के खिलाफ अहरौरा थाने में तहरीर दी है।
इनसेट
अनियंत्रित मैजिक पलटी
अहरौरा। थाना क्षेत्र के चुनार चौराहे पर शुक्रवार की रात सोनभद्र से लौटते समय मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना के समय मैजिक में चालक मौजूद था। जो बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद आवागमन अवरुद्ध हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मैजिक को सड़क पर से हटवा कर किसी तरह यातायात चालू कराया। इस दौरान कुछ देर तक जाम की स्थिति भी बनी रही।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने