अम्बेकरनगर_जहांगीरगंज मारपीट के दौरान हमलावरों से बचने के लिए घर की तरफ भाग रहे युवक की हृदय गति रुकने से मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के भाई ने थाने में तीन ग्रामीणों के विरुद्घ तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है।
मामला जहांगीरगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत विशुनपुर वजदहा का है। गांव निवासी वीरेंद्र सिंह तथा शैलेंद्र सिंह के बीच लंबे समय से भूमि विवाद चल रहा है। इस बीच गुरुवार को शैलेंद्र सिंह की दीवार के बगल की मिट्टी को विपक्षी वीरेंद्र व उसके परिजनों द्वारा जेसीबी की मदद से हटवाया जाने लगा। मौके पर पहुंचे शैलेंद्र 35 वर्ष ने मिट्टी हटाने का विरोध शुरू कर दिया। आरोप के अनुसार इसी बात से नाराज विपक्षियों ने एकजुट होकर शैलेंद्र को लाठी-डंडों से मारने के लिए दौड़ा लिया। विपक्षियों को हमलावर देख शैलेंद्र घर की तरफ भागा।
बताया जाता है कि इसी दौरान वह बेहोश होकर भूमि पर गिर पड़ा। शैलेंद्र की हालत गंभीर देख परिजन आननफानन में उसे जहांगीरगंज स्थित एक निजी चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि शैलेंद्र को हार्ट अटैक पड़ गया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में मृतक के भाई अमरेंद्र सिंह ने थाने में आरोपियों के विरुद्घ तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की। थाना प्रभारी नागेंद्र सरोज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने