आज दिनांक :-07/10/2020 को चमन विहार कालोनी मे सैकड़ों झुग्गियों मे आग लगने से परेशान सैकडों परिवारों के बीच पँहुचे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा। 

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने चमन विहार पँहुचकर पीड़ित परिवारों का हाल जाना तथा आग से हुये नुकसान की जानकारी ली ।

पीड़ित परिवार के लोगों से मनोज धामा ने बातचीत की तथा घटना के विषय मे जानकारी ली एवं इस घटना को लेकर दु:ख जाहिर किया । 

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने पीडि़त परिवारों को आश्वस्त करते हुये कहा कि जो हुआ बेहद दु:खद हादसा है सैकडों परिवारों से उनके सिर की छत छिन गयी है तथा लाखों का नुकसान हुआ है लेकिन आप लोग चिंतित ना हो हम सभी आपके साथ हैं । 

इतनी बडी घटना आप लोगों के साथ हुई है हम लोग प्रशासनिक अधिकारियों से बात करके सरकार से आपकी मदद करायेंगे आप लोग परेशान ना हो आप सभी की पूरी सहायता की जायेगी । 

मनोज धामा ने सभासद जीतू गुर्जर से बात की तथा सभी लोगों के भोजन की व्यवस्था कराने को कहा एवं जब तक लोगों का जीवन फिर से पटरी पर नही आ जाता दिन प्रतिदिन भोजन की व्यवस्था मनोज धामा जी अपनी निजि धनराशि से करायेंगे । 

मनोज धामा ने लोनी मे कार्य कर रहे सभी संगठनों से इस बडी त्रासदी मे सैकडों परिवारों को हुई नुकसान के लिये सहायता करने को आगे आने की अपील की । 


घटनास्थल पर सभासद जीतू गुर्जर, ब्रहमेश तिवारी, दिनेश कुमार, धर्मेन्द्र, प्रशांत सहित सैकड़ों की संख्या मे पीड़ित परिवार रहे ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने