दिनांक:17.10.2020

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने किया जीडीए और जलनिगम के विकास कार्यों का निरीक्षण, कहा गुणवत्ता के साथ समयावधि में पूरा करें सभी प्रोजेक्ट

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जीडीए व जलनिगम द्वारा लोनी में कराए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण कर ठेकेदार को गुणवत्ता और समयावधि का ध्यान रखने को कहा। विधायक ने इस् दौरान जीडीए द्वारा लालबाग  में निर्माणाधीन पार्क और दिल्ली सहरानपुर रोड़ को ज़ाममुक्त करने के लिए बनाए जा रहे यू-टर्न का निरीक्षण किया। वहीं विधायक ने 200 कऱोड की लागत से अमृत योजना के तहत बलराम नगर और लालबाग में जल निगम द्वारा डाले जा रहे सीवर लाइन के कार्य का भी निरीक्षण किया। इस दौरान विधायक की नाराजगी के बाद जल निगम बलराम नगर व अन्य स्थानों की सड़कों का भी निर्माण करते दिखी जिसे सीवर डालने के कार्य के कारण तोड़कर छोड़ दिया गया था।

*विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अधिकारियों को दी ताकीद, कहा समयावधि और गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें*:

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जीडीए और जल निगम द्वारा कराए जा रहे कार्यों का निरीक्षण करते समय अधिकारियों को कार्यों में गुणवत्ता और समयावधि में कार्य पूर्ण करने के लिए कहा है। विधायक ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा लगातार शिकायत मिल रही थी कि जल निगम द्वारा सीवर डालने के दौरान तोड़ी गई सड़कों को कार्य पूरा होने के बावजूद नहीं बनाई जा रही है। जल निगम के अधिकारियों के साथ बैठक में सभी सड़कों को एक सप्ताह में निर्माण कार्य शुरू कराने के लिए हमने कहा था वरना लापरवाह अधिकारियों व ठेकेदार पर कानूनसम्मत कार्रवाई की बात कहीं थी जिसके बाद आज सड़क निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है जिससे लोगों की परेशानी दूर हुई है।

*विधायक कार्यालय, लोनी*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने