*प्रधान प्रतिनिधि की सुपारी लेने वाले का थाने में खाना खाने का वीडियो सामने आया,पीड़ित ने की शिकायत। एसपी ने कहा होगी कार्यवाही।*

गोंडा 23 अक्टूबर। जनपद गोंडा में एक सनसनीखेज मामला सामने में आया है। मोतीगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत काजीदेवर के प्रधान प्रतिनिधि सुशील शुक्ला की हत्या के लिये सुपारी दिये जाने की बात सामने आई है और सुपारी लेने का आरोपी ही खुद सुशील शुक्ला के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराने के लिये थाने और एसपी के कार्यालय के चक्कर काटता मिला।मोतीगंज थानाक्षेत्र के काजीदेवर ग्रामसभा प्रधान प्रतिनिधि सुशील शुक्ला का आरोप है कि काजीदेवर सीएचसी के सामने क्लीनिक चला रहे डॉक्टर हरीश यादव ने मनकापुर क्षेत्र के जिगना बाजार निवासी रामतेज यादव को मेरी हत्या करवाने के लिये 25 हज़ार रुपये  की सुपारी दी है।उन्होंने यह भी बताया कि यह सूचना देने वाले चतुरधन वर्मा और रामतेज वर्मा को जब वो पकड़कर थाने ले गये तो वहां सुपारी लेने का आरोप वह दोनों एक दूसरे पर ही लगाने लगे। इस पूरे मामले में प्रधान प्रतिनिधि सुशील शुक्ला ने स्थानीय पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किये हैं।उन्होंने कहा कि जब वह दोनों आरोपियों को पकड़कर थाने ले गये तो पुलिस ने कोई कार्यवाही करना तो दूर स्वयं उन्हें खाना पानी खिलाकर सुबह थाने से छोड़ दिया। वह ये भी बता रहे हैं कि इस बात की शिकायत उन्होंने जिले के एसपी से लेकर डीआईजी और आईजी तक से की है लेकिन सुपारी लेने के आरोपी पर कोई कार्यवाही नही हुई।वंहीं एएसपी महेंद्र कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है दोनों तरफ से जांच कराई जा रही है रिपोर्ट आने पर निष्पक्ष कार्यवाही की जायेगी। 

वहीं अब इलाके में इस बात की चर्चा तेज हो गई है और मोतीगंज पुलिस पर अब सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं कि मुल्जिम के नाम जब संगीन धाराओं में एफ.आई.आर दर्ज था तो पुलिस ने आखिर छोड़ा क्यों,क्या पुलिस खुद ही न्यायपालिका बन गई! अब यह बात देखने वाली है कि आला अधिकारी इस पर क्या रुख अपनाते हैं।।

न्यूज़ अरविंद पांडेय गोंडा

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने