मिर्जापुर। चील्ह थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव में मंदिर के सेवादार की गला रेत कर हत्या मामले में पुलिस आशनाई के एंगल से जांच कर रही है। पुलिस रात में सेवादार के साथ सोए और अन्य संदिग्धों को उठा कर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने 48 घंटे में हत्या के खुलासे का दावा किया है।
धौरहरा गांव निवासी मुन्ना (36) पुत्र राम सजीवन सरोज टफ्टेड बुनाई का कार्य करता था। वह गांव के ही प्राचीन शिव व हनुमान के मंदिर परिसर में रहकर साफ-सफाई व सेवा का कार्य करता था। रविवार की रात को वह खाना खाकर मंदिर पर सोने आया था। रात में वह चबूतरे पर सोया था। सुबह छह बजे गांव की एक महिला मंदिर में पूजा करने पहुंची तो मंदिर में गला रेता हुआ शव देखा। सूचना पर चील्ह पुलिस के साथ एएसपी, एसपी और आईजी तक मौके पर पहुंच कर दर्दनाक हत्या के बारे में छानबीन किया। छानबीन और पूछताछ के बाद पुलिस ने पांच से छह लोगों को पकड़कर पूछताछ के लिए गई है। इसमें वे लोग भी शामिल है जो रात में युवक के साथ सोए थे। एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि छानबीन में कुछ बातें पता चली है। इससे लग रहा है कि आशनाई में युवक की हत्या की गई है। इसके अलावा पुलिस अन्य एंगल को भी ध्यान में रखकर जांच कर रही है। उम्मीद है कि 48 घंटे में हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।
तीन से चार फरार की हो रही तलाश
मिर्जापुर। हत्या के बाद पुलिस ने परिवार और अन्य लोगों से पूूछताछ किया। पूछताछ में कई नाम सामने आए है। पुलिस ने उनकी तलाश गांव में किया तो पता चला कि वे फरार है। पुलिस उन फरार लोगों की तलाश में है। आशंका जताई जा रही है कि फरार लोगों के पकड़े जाने पर पुलिस हत्या के खुलासे के करीब पहुंच जाएगी।
मोबाइल का प्रयोग न होने से हो रही परेशानी
मिर्जापुर। किसी भी हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस के पास मोबाइल का इलेक्ट्रानिक साक्ष्य बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। मोबाइल के डिटेल से पुलिस को हत्यारोपियों को पकड़ने और हत्या के संबंध में कोई न कोई सुराग हाथ लगता है, पर इस मामले में पुलिस को मोबाइल का साक्ष्य नहीं मिल रहा है। मुन्ना के पास मोबाइल नहीं है। इस कारण जांच में परेशानी आ रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने