(बहराईच)कृपया अवगत कराना है कि वेद प्रकाश चौधरी उम्र 12 वर्ष (जाति धोबी) पुत्र ओंकार नाथ निवासी मझौली थाना मटेरा कक्षा पांच का छात्र था जो ट्यूशन पढ़ने के लिए तिलक इंटर कॉलेज मटेरा में राम आशीष पांडे के यहां रोज आता था।दिनांक 29/10/2020 को यह लड़का ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला लेकिन घर नहीं लौटा तो परिजनों ने इसकी शिकायत थाना मटेरा पर अपराध संख्या 170/20 धारा 363 आईपीसी में समय 14:18 पर दर्ज कराई। लड़के की तलाश/ पतारसी के लिए टीमें गठित थी। गोपनीय सूचना पर पुलिस टीम ने राबिया पत्नी नौशाद निवासी टंडवा थाना मल्हीपुर जनपद श्रावस्ती के यहां दबिश दी तो ज्ञात हुआ कि उक्त लड़के को कलीम पुत्र हसन मोहम्मद निवासी मझौली थाना मटेरा 29/10 को लेकर आया था और अगले दिन लगभग 11:00 बजे उसे मार दिया था। 
शव को उसने इसरार पुत्र बहाल बहादुर खां निवासी बनकटी थाना मल्हीपुर जो इसका रिश्तेदार लगता है के सहयोग से थाना श्रावस्ती क्षेत्र में ही एक बोरे में भरकर फेंक दिया। पुलिस ने इसरार की निशानदेही पर शव को बरामद किया है तथा इसरार,  राबिया सहित घटना में शामिल अन्य परिजनों को भी हिरासत में लिया गया है। घटना का कारण जानने हेतु पूछताछ की कार्रवाई प्रचलित है तथा कलीम पुत्र हसन मोहम्मद निवासी मझौली थाना मटेरा की तलाश के लिए प्रयास किया जा रहा है।
घटना का वास्तविक कारण जानने के लिए टीम गठित की गई है जो मृतक के परिजनों की गांव में पुरानी रंजिश तथा कथित फिरौती के पहलुओं पर भी गहराई से जानकारी कर रही है।
शव का पोस्टमार्टम जनपद श्रावस्ती में कराया जा रहा है।
पुलिस अधीक्षक
बहराइच



बहराईच - रामकुमार की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने