भदोही। वेवनार मिटिंग के माध्यम से लोगो से मुखातिब होते हुये लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ सुनील सिंह ने कहा कि केन्द्र व विभिन्न प्रदेशो की जन बिरोधी सरकारे किसानो,गरीबो,मजदूरो,बेरोजगारो के उत्थान व विकास के मुद्दे पर अब तक विफल रही है।
    उन्होने कहा कि केन्द्र की सरकार अबतक के कार्यकाल मे न तो खेती का बजट बढाया और नही गन्ना मूल्य इसके साथ ही किसानो के हिस्से के बजट का रुपया अपने कार्पोरेटर मित्र अडानी तथा अंबानी की फसल विमा करने वाली कम्पनियो को दे दिया। 
     उन्होने  कहा कि केन्द्र व राज्य सरकारे देश के पढ़े लिखे नौजवानो को नौकरियां देने के बजाय नौकरियां छीनने का काम किया है। कोरोना काल के दौरान रेलवे का निजीकरण और अन्य संस्थाओ का निगमीकरण कर के लाखो नौजवानो के सपनो को चकनाचूर कर दिया।
  लोक दल हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष मा प्रदीप होड्डा ने कहा कि हरियाणा सहित उत्तर प्रदेश पुलिस राज में तब्दील होने पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि राज्यो मे संविधान और सुप्रीम कोर्ट तक के आदेशों की लगातार अवमानना हो रही है।
राष्ट्रीय सचिव अखिलेश सिंह ने कहा कि प्रदेश में आम जन की आवाज उठाने पर राजनीतिक सामाजिक कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न हो रहा है।
 राष्ट्रीय प्रवक्ता जयराम पान्डेय ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने की घोषणाएं तो बहुत हो रही है लेकिन जमीनी स्तर पर इलाज के अभाव में लोग लगातार मर रहे है। कोरंटाइन सेंटरों में बुनियादी सुविधाएं तक नहीं है। दरअसल योगी सरकार ने सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है।
   आज की वेविनार मिटिंग मे राष्ट्रीय सचिव महाराष्ट्र प्रभारी घनश्याम दूबे,अलीगढ़ से सचिन सैनी गांधी,भदोही से पंकज कुमार दूबे,अभिनव पान्डेय,लखनऊ से प्रवीण श्रीवास्तव सहित अनेक जुझारु कर्मठ कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियो ने भाग लिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने